Breaking News
Home / सिनेजगत / बाहुबली 2: तमन्ना-राजामौली में क्यों हुआ झगड़ा?

बाहुबली 2: तमन्ना-राजामौली में क्यों हुआ झगड़ा?

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली 2 से इस सवाल का जवाब मिलने के बाद अब नया सवाल ये है कि फिल्म के निर्देशक राजामौली ने फिल्म में तमन्ना के रोल पर कैंची क्यों चलाई?

इतना ही नहीं तमन्ना को फिल्म के प्रमोशन से भी दूर क्यों  रखा गया? फिल्म की रिलीज से पहले तमन्ना ने अपने रोल को लेकर कई दावे किये थे जो फिल्म की रिलीज के बाद गलत साबित हुए.

फिल्म में अनुष्का शेट्टी के सामने तमन्ना केवल एक्स्ट्रा बन कर रह गयी. सूत्रों का कहना है कि शूटिंग के दौरान तमन्ना और राजामौली के बीच कुछ मतभेद हुए थे. जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा लेकिन तमन्ना का कहना है कि राजामौली सर की वो बहुत इज्जत करती हैं. उनसे मतभेद की खबर निराधार है.

प्रमोशन से दूर रहने की वजह बताते हुए तमन्ना कहती हैं ‘उन्हें जब भी इसके लिए बुलाया गया उन्होंने फिल्म को प्रमोट किया लेकिन हर मौके पर दूसरे कलाकारों की तरह वो नजर क्यों नहीं आई, इसका जवाब फिलहाल उनके पास नहीं है.

फिल्म में रोल को लेकर उन्होंने काफी दावे किये थे.  इस बारे में तमन्ना का कहना है ‘उन्हें मिसकोट किया गया. भले ही वो बाहुबली 2 के क्लाइमैक्स में ज्यादा नहीं दिखी लेकिन उनके किरदार का महत्व इससे कम नहीं हो जाता. बहरहाल तमन्ना जो चाहे कहें लेकिन सच तो यही है कि बाहुबली 2 से उनकी तमन्ना अधूरी ही रह गई.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *