Breaking News
Home / top / पंजाब में रेल हादसा, रावण दहन देखने आए लोगों पर चढ़ी ट्रेन, 50 से भी ज्यादा लोगों के मौत की आशंका*

पंजाब में रेल हादसा, रावण दहन देखने आए लोगों पर चढ़ी ट्रेन, 50 से भी ज्यादा लोगों के मौत की आशंका*

*पंजाब में रेल हादसा, रावण दहन देखने आए लोगों पर चढ़ी ट्रेन, 100 से भी ज्यादा लोगों के मौत की आशंका

पंजाब के अमृतसर में बड़ी रेल दुर्घटना की खबर आ रही है। पठानकोट से अमृतसर की तरफ आ रही ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें 100 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा चौड़ा बाजार के समीप हुआ है। यह हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन पटरी के पास रावण का पुतला जलाया जा रहा था, जिसे देखने के लिए ट्रैक के पास लोग खड़े थे। ऐसी आशंका है कि ट्रेन लोगों की भीड़ के ऊपर चढ़ गई। इसमें काफी लोगों के मारे जाने की आशंका है, बताया जा रहा है कि घटना के वक्त भगदड़ मच गई।

यह हादसा अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास हुआ है। घटना स्थल से हृदयविदारक तस्वीरें आ रही हैं, जिसे देखा नहीं जा सकता है, ट्रैक के आसपास खून से लथपथ लाशें बिखरी पड़ी हैं। घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद बता रहे हैं कि ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा थी, जबकि भीड़भाड़ वाले इलाके को देखते हुए इसकी रफ्तार कम होनी चाहिए, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है।

घटनास्थल के पास काफी लोग एकत्रित हो गए हैं और स्वजनों की तलाश कर रहे हैं, मौके पर चारों तरफ लोगों के रोने-बिलखने की तस्वीरें देखी जा सकती हैं, यह सब कुछ इतना विचलित करने वाला है कि इसकी तस्वीरें दिखाई नहीं जा सकती हैं, मौके पर बचाव दल पहुंच गया है. बड़े पैमाने पर पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।।

हादसा
हेल्पलाइन अमृतसर
संघ कार्यालय 01832227356,
संघ कार्यालय-01832229585
कंवल कपूर-9216972700
रघु जी-9464118436
अश्वनी जी-9872029987
क्षेत्र में जानकारी हेतु कृपया आगे प्रेषित करें।
ज्यादातर प्रवाशी लोग है up विहार आदि जिस किसी को कोई जानकारी प्राप्त करनी हो तो जानकारी ले सकते है।

About News Investigation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *