Breaking News
Home / top / गोपाल भार्गव के खिलाफ सरकार ने दिए कई मामलों में जांच के आदेश

गोपाल भार्गव के खिलाफ सरकार ने दिए कई मामलों में जांच के आदेश

   सरकार ने खोला मोर्चा
भोपाल ◆ NEWS🔍INVESTIGATION
 कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अब मुसीबत में घिर गए है। सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले भार्गव को निशाने पर ले लिया है। आधा दर्जन से ज्यादा मामलो में जांच के आदेश दे दिए है सरकार ने भार्गव के खिलाफ  । और ये मामले पंचायत और ग्रामीण विभाग के है,। इस मामले में भार्गव ने अपने को बेेेदाग बताया है और कहा की चाहो तो राज्य की एजेंसी या फिर केंद्र की एजेंसी सीबीआई से जांच करा ली जाए।माना जा रहा है कि अगर जांच में भार्गव के खिलाफ कुछ पाया गया तो उनकी मुश्किलें बढ़ना तय है।
◆पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग ने उनके विधानसभा क्षेत्र रहली के बहाने भार्गव के खिलाफ जांच खोल दी है। विभाग के मंत्री कमलेश्वर पटेल ने अधिकारियों को आधा दर्जन से ज्यादा बिन्दुओं पर जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जांच के दायरे में गढ़ाकोटा में होने वाले रहस मेले में रोजगार मेला और महिला सम्मेलन में हर साल लाखों रुपए का दुरुपयोग, प्रशिक्षण और भर्ती में गड़बड़ी के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना में अपात्रों के चयन को रखा है। इस पर राज्य स्वच्छता मिशन ने सागर कलेक्टर से शौचालय निर्माण में हुए भ्रष्टाचार को लेकर भी रिपोर्ट मांगी है।
दरअसल, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कमलनाथ सरकार पर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर हमला बोले हुए है। भार्गव ने सड़क से लेकर सदन तक उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। हाल ही में उन्होंने कर्जमाफी और प्रदेश में हो रहे तबादलों को लेकर सरकार का जमकर घेराव किया था।इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में चित्रकूट अपहरण हत्याकांड के बाद गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग की थी।

About News Investigation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *